NEET पीजी 2018 प्रवेश परीक्षा - एमडी / एमएस / पीजी डिग्री / पीजी डिप्लोमा / एमडीएस - अंतिम तिथि 30 और 31 मार्च 2018

छत्तीसगढ़ मेडिकल शिक्षा निदेशालय ((DME) राज्य के मेडिकल पोस्ट-ग्रेजुएट कोर्स में एमडी / एमएस / पीजी डिग्री / पीजी डिप्लोमा / एमडीएस सीटों में प्रवेश के लिए, NEET पीजी 2018 में घोषित योग्य उम्मीदवारों द्वारा ऑनलाइन आवेदन किया गया है।




विभाग का नाम: - चिकित्सा शिक्षा निदेशालय (डीएमई)

कोर्स का नाम: मेडिकल पोस्टग्रेजुएट कोर्स (एमडी / एमएस / पीजी डिग्री / पीजी डिप्लोमा / एमडीएस)

पद की संख्या: विभिन्न सीटें

योग्यता : - इस प्रवेश की जानकारी के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदक को प्रासंगिक विषय या क्षेत्र में स्नातक की डिग्री और एनईईटी पीजी 2018 में योग्यता रैंक होना चाहिए।

आवेदन शुल्क : -
ऑनलाइन पंजीकरण शुल्क - 2000 / -
ऑनलाइन पंजीकरण में संशोधन शुल्क - रु। 2000 / -

आवेदन कैसे करें: सीजी। एनईईटी पीजी 2018 में घोषित योग्य उम्मीदवारों से राज्य एमडी / एमएस / पीजी डिग्री / पीजी डिप्लोमा / एमडीएस के मेडिकल / पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स के प्रवेश के लिए ऑनलाइन पंजीकरण किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया: इस विज्ञापन के तहत, उम्मीदवारों के चयन के लिए योग्यता के आधार पर प्रवेश के लिए विभाग द्वारा परामर्श आयोजित किया जाएगा। जिसमें उम्मीदवार को प्रदर्शन के आधार पर चुना जाएगा

महत्वपूर्ण तारीख:

ऑनलाइन पंजीकरण की तिथि - 20 वीं और 23 मार्च 2018
ऑनलाइन पंजीकरण करने की अंतिम तिथि - 30 और 31 मार्च 2018

महत्वपूर्ण लिंक:

विभागीय विज्ञापन -

एमडी, एमएस, पीजी डिग्री / 

MDS

ऑनलाइन पंजीकरण
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...