छत्तीसगढ़ सरकार - सरकारी आयुर्वेदिक कॉलेज, बिलासपुर और रायपुर -17 व्याख्याता पद - साक्षात्कार दिनांक 04 अप्रैल 2018

सरकारी आयुर्वेदिक कॉलेज, बिलासपुर और रायपुर (सरकारी आयुर्वेद कॉलेज बिलासपुर और रायपुर सीजी) रिक्त विभाग शैक्षणिक (संकाय) पदों के तहत भर्ती के लिए विज्ञापन के प्रोफेसर (प्रोफेसर) और रीडर (रीडर) जारी किए गए हैं।




विभाग का नाम: - सरकारी आयुर्वेदिक कॉलेज बिलासपुर और रायपुर

पदों का नाम: - शैक्षणिक पद (संकाय पद)

प्रोफेसर (प्रोफेसर) - 10 पद

रीडर (रीडर) - 07 पद

पदों की संख्या: - 17 पद

वेतनमान: -

प्रोफेसर - 80000 / - प्रति माह
रीडर - रु। 52000 / - प्रति माह

शैक्षिक योग्यता: - इस रोजगार की जानकारी के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदक की शैक्षिक योग्यता किसी मान्यताप्राप्त संस्था / बोर्ड / विश्वविद्यालय, जीवित नामांकन और 5-10 वर्ष शिक्षण / अनुसंधान अनुभव या समकक्ष से आयुर्वेद में स्नातक / स्नातकोत्तर डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा: - इस भर्ती नोटिस पर आवेदक की आयु निम्नानुसार निर्धारित की गई है -

कार्यस्थल : बिलासपुर/ रायपुर  (छत्तीसगढ़)

प्रोफेसर - 32 और 65 साल के बीच।
रीडर - 30 से 65 साल के बीच

आवेदन कैसे करें: - इस भर्ती की नोटिस के तहत, आवेदक को आवेदन पत्र सादे कागज में निर्धारित प्रारूप में प्रस्तुत करना चाहिए और साक्षात्कार की तारीख में विभाग को आवेदन जमा करना चाहिए।

महत्वपूर्ण तारीख: -

विभाग में साक्षात्कार के आयोजन की तिथि - 04 अप्रैल 2018

चयन प्रक्रिया: - इस विज्ञापन के तहत, उम्मीदवारों के चयन के लिए विभाग द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर एक लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद, योग्य आवेदकों को दस्तावेज़ सत्यापन / कौशल परीक्षा / साक्षात्कार / समूह चर्चा के लिए बुलाया जाएगा, जो भी लागू हो। जिसमें उम्मीदवार को प्रदर्शन के आधार पर चुना जाएगा

महत्वपूर्ण लिंक: -

विभागीय विज्ञापन और आवेदन फॉर्म लिंक:
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...