बिहार सरकार - पंचायती राज विभाग - 4192 तकनीकी सहायक और लेखाकार सह-आईटी सहायक पद - अंतिम तिथि संशोधित तिथि 29 सितम्बर 2018


पंचायती राज विभाग, बिहार सरकार ने अनुबंध के आधार पर 4192 तकनीकी सहायक और लेखाकार सह-आईटी सहायक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। 29 सितम्बर 2018 के बाद ऑनलाइन आवेदन करें।


पद का विवरण

संगठन का नाम: पंचायती राज विभाग

पद का नाम: तकनीकी सहायक, लेखाकार-सह-आईटी सहायक

पद की संख्या: 4192

1. तकनीकी सहायक - 2096
2. लेखाकार-सह-आईटी सहायक - 2096

पद की श्रेणी : सेंट्रल 

वेतनमान:  27,000 / - (पोस्ट 1), रु। भर्ती संगठन से 20,000 / - (पोस्ट 2)।

योग्यता: पॉलिटेक्निक से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा, बीकॉम / एम। कॉम / सीए, लागू पदों के अनुसार अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड के साथ।

आयु सीमा: उपरोक्त पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक इच्छुक वे 37 साल से कम होना चाहिए।

कार्यस्थल : बिहार

आवेदन कैसे करें: अभ्यर्थी को पीआरडी बिहार के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है और यह http://www.biharprd.bih.nic.in है।

चयन प्रक्रिया: आवेदकों की भागीदारी मेरिट सूची में उनकी प्रस्तुति के आधार पर इस भर्ती के खिलाफ पूरी की जाएगी जो संगठन के भर्ती पैनल द्वारा आयोजित की जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथि:


ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रम्रम्भिक तिथि: संशोधित तिथि 28 अगस्त 2018


ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 29 सितम्बर 2018

महत्वपूर्ण लिंक:

आधिकारिक अधिसूचना लिंक।


ऑनलाइन आवेदन लिंक


सरकारी वेबसाइट :
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...