श्रम विभाग बलरामपुर-रामानुजगंज , छत्‍तीसगढ - 01 श्रम कल्‍याण निरीक्षक पद - अंतिम तिथि 30 अगस्‍त 2018

श्रम विभाग कार्यालय बलरामपुर-रामानुजगंज ने श्रम कल्‍याण निरीक्षक पद की भर्ती के लिए रोजगार विज्ञापन जारी किया है। इसके लिए छ.ग. के स्‍थानीय/जिले के मूल निवासियों से 30 अगस्‍त 2018 तक पंजीकृत डॉक/स्‍पीड पोस्‍ट के माध्‍यम से आवेदन आमंत्रित किया गया है। 

पद का विवरण : 

संगठन का नाम :- श्रम विभाग कार्यालय बलरामपुर-रामानुजगंज, छत्‍तीसगढ  

पदों के नाम :-  श्रम कल्‍याण निरीक्षक

पदों की संख्या : 01 पद। 

वेतनमान :-  इस रोजगार सूचना पर चयनित उम्‍मीदवार को 18655/- रूपये मा‍सिक संविदा वेतनमान प्रदान किया जायेगा। 

शैक्षणिक योग्यता  :-इस रोजगार सूचना पर आवेदन करने के लिए आवेदक के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड से स्‍नातक डिग्री एवं कम्‍प्‍यूटर एप्‍लीकेशन में डिप्‍लोमा होना चाहिए। 

आयु सीमा :- 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। 

कार्यस्थल : बलरामपुर-रामानुजगंज, (छत्‍तीसगढ़) 

आवेदन कैसे करें :-इस रोजगार सूचना पर आवेदक को निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना होगा। इसके लिए नीचे दिये गये लिंक सू विभागीय विज्ञापन डाउनलोड कर निर्धारित प्रारूप में आवेदन तैयार करें और समस्‍त वांछित दस्‍तावेज संलग्‍न कर विभाग को निर्धारित समय-सीमा के भीतर उचित माध्‍यम से प्रस्‍तुत करें। 

चयन प्रक्रिया :- इस विज्ञापन के तहत अभ्यर्थियों के चयन हेतु विभाग द्वारा प्राप्‍त आवेदन के आधार पर लिखित परीक्षा/ दस्‍तावेज सत्‍यापन/कौशल परीक्षा/साक्षात्‍कार/समूह चर्चा जो भी लागू हो के लिए बुलाया जायेगा। जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जायेगा। 

महत्वपूर्ण तिथि :- 

विभाग में आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि – 20 अगस्‍त 2018 
विभाग में आवेदन करने की अंतिम तिथि – 30 अगस्‍त 2018

महत्वपूर्ण लिंक :- 

विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म।

Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...