छत्तीसगढ़ सरकार- C.G. PWD - 01 सहायक प्रोग्रामर पद - अंतिम तिथि 26 जुलाई 2018

लोक निर्माण विभाग छत्तीसगढ़ ने बस्तर जिले के स्थानीय निवासियों को सहायक प्रोग्रामर की सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए हैं। इसके लिए, 26 जुलाई, 2018 तक बस्तर जिले के स्थानीय निवासियों के पंजीकृत पद / स्पीड पोस्ट के माध्यम से निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित किया गया है।


पद का विवरण :

विभाग का नाम - लोक निर्माण विभाग छत्तीसगढ़

पद का नाम - सहायक प्रोग्रामर।

पद की संख्या - 01 पद।

वेतनमान - इस भर्ती नोटिस के तहत, चयनित उम्मीदवारों को 38100-120400 / - का वेतनमान प्रदान किया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता - इस रोजगार की जानकारी के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदक की शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / बोर्ड / विश्वविद्यालय से कंप्यूटर विज्ञान / सूचना प्रौद्योगिकी में प्रथम श्रेणी या कंप्यूटर प्रोग्रामिंग में डिप्लोमा के बराबर होगी, 2 साल के अनुभव के साथ समकक्ष डिप्लोमा कंप्यूटर प्रोग्रामिंग या गणित / भौतिकी / सांख्यिकीय प्रथम श्रेणी स्नातकोत्तर डिग्री और पीजीडीसीए और 1 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा: इस भर्ती नोटिस के तहत, आवेदक की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच तय की गई है।

कार्यस्थल : रायपुर (छत्तीसगढ़)

आवेदन कैसे करें - इस भर्ती नोटिस के तहत, आवेदक को निर्धारित प्रारूप में एक आवेदन जमा करना होगा और सभी वांछित दस्तावेजों को संलग्न करना होगा और अंतिम तिथि तक पंजीकृत पोस्ट / स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजना होगा।

चयन प्रक्रिया - इस विज्ञापन के तहत उम्मीदवारों के चयन के लिए विभाग द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर, लिखित परीक्षा / दस्तावेज सत्यापन / कौशल परीक्षा / साक्षात्कार / समूह चर्चा लागू होने के लिए बुलाया जाएगा। जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथि:

विभाग में आवेदन की आरंभिक तिथि - 26 जून 2018

विभाग में आवेदन के लिए अंतिम तिथि - 26 जुलाई 2018

महत्वपूर्ण लिंक

विभागीय विज्ञापन और आवेदन पत्र।
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...