मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग MPPSC - 619 खेल अधिकारी और ग्रंथपाल पद - अंतिम तिथि 04 जुलाई 2018

image-97579 मध्य प्रदेश ने लोक सेवा आयोग द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के तहत प्रतिस्पर्धी परीक्षा कुल 619 पदों के लिए और खेल अधिकारियों ग्रंथपाल भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है।


पद का विवरण :

विभाग का नाम: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग एमपीपीएससी, मध्य प्रदेश

पद का नाम: पुस्तकालय और खेल अधिकारी

पद की संख्या: 619

वेतनमान - रु। 15600-39100 / - (ग्रेड वेतन 6000 / -)

शिक्षा योग्यता: पुस्तकालय विज्ञान / सूचना विज्ञान / दस्तावेज़ीकरण विज्ञान / समकक्ष डिग्री में मास्टर डिग्री। मास्टर डिग्री और विश्वविद्यालय / कॉलेज / इंटर-यूनिवर्सिटी / इंटर-कॉलेज शारीरिक शिक्षा और खेल विज्ञान में से एक में राज्य / देश में प्रतिनिधित्व किया जाना चाहिए।


आयु सीमा: रोजगार की जानकारी पर आवेदन करने के लिए आवेदक की उम्र 44 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क: विभागीय विज्ञापन सूचना आवेदन शुल्क / परीक्षा शुल्क देखें।

कार्यस्थल : मध्य प्रदेश

आवेदन कैसे करें: - इस भर्ती नोटिस के लिए आवेदनकर्ता ऑनलाइन आवेदन करना चाहिए। आवेदक को सभी सूचना विभाग वेबसाइट पर जाने के लिए लॉगिन / पंजीकरण करना होगा। पोर्टल तो सभी जानकारी को भरने के माध्यम से शुल्क का भुगतान करना होगा।

चयन प्रक्रिया: - विज्ञापन / कौशल परीक्षण / साक्षात्कार / समूह चर्चा के तहत उम्मीदवारों के चयन के लिए विभाग द्वारा प्राप्त आवेदनों के लिखित परीक्षा / दस्तावेज़ सत्यापन पर आधारित, जिसे आवेदन करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। जो उम्मीदवारों को उनके प्रदर्शन के आधार पर चुनेंगे।

महत्वपूर्ण तिथि:

ऑनलाइन आवेदन विभाग की आरंभिक तिथि - 5 जून, 2018
ऑनलाइन आवेदन विभाग की अंतिम तिथि - 4 जुलाई, 2018 

महत्वपूर्ण लिंक :

विभागीय लिंक 

ऑनलाइन आवेदन लिंक 
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...