केन्द्रीय खनन और ईंधन अनुसंधान संस्थान, CIMFR, बिलासपुर - 42 परियोजना सहायक पद -साक्षात्कार तिथि 06 और 07 अप्रैल 2018


केन्द्रीय खनन और ईंधन अनुसंधान संस्थान, बिलासपुर, जी.सी. के अंतर्गत परियोजना सहायक पदों की खाली पदों को भरने के लिए भर्ती, सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ररिक्त पदों के लिए आवेदन कर सकते है।





विभागीय पदों की संख्या: 42

संस्थान का नाम - केंद्रीय खनिज और ईंधन अनुसंधान संस्थान, बिलासपुर, जी।

पद का नाम - परियोजना सहायक

वेतनमान : नीचे दिए गए भुगतानों के बारे में अधिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का अवलोकन:

शैक्षणिक योग्यता: अकादमिक स्थायित्व और अनिवार्य योग्यता से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए, कृपया विभागीय विज्ञापन पर जाएं।

आयु: आवेदन जमा करने के लिए निर्धारित आयु से संबंधित सभी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए, कृपया विभागीय विज्ञापन पर जाएं। -

कार्यस्थल : बिलासपुर (छत्तीसगढ़)

आवेदन शुल्क: आवेदन जमा करने के लिए निर्धारित शुल्क से संबंधित अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए, कृपया विभागीय विज्ञापन देखें।

आवेदन कैसे करें: विज्ञापन केवल विज्ञापन से जुड़ी प्रारूप के अनुसार स्वीकार किए जाएंगे! 06 और 07 अप्रैल 2018 को सभी उल्लेख किए गए दस्तावेजों के साथ साक्षात्कार के लिए पूर्ण-भरा आवेदन सबमिट किया जा सकता है।

चयन प्रक्रिया: इस रोजगार के पद पर चयन के लिए आवश्यकता के अनुसार लिखित और मौखिक परीक्षा आयोजित की जा सकती है। इनमें से बकाया उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तारीख:

साक्षात्कार की तारीख में चलना - 06 और 07 अप्रैल 2018

महत्वपूर्ण लिंक -

विभागीय लिंक
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...