छत्तीसगढ़ सरकार - जिला पंचायत, बीजापुर - 35 हाउसिंग फ्रेंड्स पद - साक्षात्कार तिथि 05 अप्रैल 2018


जिला पंचायत, बीजापुर के तहत आवास मित्र पदों की रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती! सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार  पर आवेदन सकते है। 





पद का विवरण :


पदों की संख्या: 35

संस्थान का नाम - जिला पंचायत, बीजापुर का नाम

पद का नाम - हाउसिंग फ्रेंड्स

वेतनमान: नीचे दिए गए भुगतानों के बारे में अधिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन का अवलोकन।

शैक्षिक योग्यता: अकादमिक स्थायित्व और अनिवार्य योग्यता से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए, कृपया विभागीय विज्ञापन देखें।

आयु: आवेदन जमा करने के लिए निर्धारित आयु से संबंधित सभी सूचनाएं प्राप्त करने के लिए, कृपया विभागीय विज्ञापन पर जाएं। -

कार्यस्थल : बीजापुर (छत्तीसगढ़)

आवेदन शुल्क: आवेदन जमा करने के लिए निर्धारित शुल्क से संबंधित अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए, कृपया विभागीय विज्ञापन देखें।

आवेदन कैसे करें: विज्ञापन केवल विज्ञापन से जुड़े स्वरूप के अनुसार स्वीकार किए जाते हैं! 05 अप्रैल 2018 के पूर्ण भरे हुए आवेदन फार्म सभी उल्लिखित दस्तावेजों के साक्षात्कार के लिए प्रस्तुत किए जा सकते हैं।

चयन प्रक्रिया: इस रोजगार के पद पर चयन के लिए आवश्यकता के अनुसार लिखित और मौखिक परीक्षा आयोजित की जा सकती है। इनमें से बकाया उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

महत्वपूर्ण  तिथि :


साक्षात्कार की तिथि  - 05 अप्रैल 2018


महत्वपूर्ण लिंक:


विभागीय लिंक
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...