छत्तीसगढ़ सरकार - मुख्य वन संरक्षक कार्यालय (वन विभाग) - 01 विशेषज्ञ प्रशिक्षु पद - अंतिम तिथि 28 अप्रैल 2018


छत्तीसगढ़ के जंगल विभाग के अधीन मुख्य वन संरक्षक कार्यालय रायपुर द्वारा विषय विशेषज्ञ-प्रशिक्षि पदों की भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया गया है। इसके लिए स्थानीय / जिले के मूल निवासियों ने अप्रैल 28, 2018 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन के लिए आवेदन किया है।


विभाग का नाम: - मुख्य वन अधिकारी कार्यालय रायपुर 

पदों का नाम: - विषय वस्तु विशेषज्ञ ट्रेनी 

पदों की संख्या: - 01 पद

वेतनमान: - इस रोजगार की जानकारी पर चयनित उम्मीदवारों को 50000 रुपये का मासिक अनुबंध मजदूरी प्रदान की जाएगी।

शैक्षिक योग्यता: इस रोजगार की जानकारी के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदक की शैक्षणिक योग्यता एक मान्यता प्राप्त संस्थान / बोर्ड / विश्वविद्यालय से वन प्रबंधन में डिप्लोमा या समकक्ष होना चाहिए।

आयु सीमा: - आवेदक की अधिकतम आयु इस भर्ती नोटिस पर आवेदन करने के लिए 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

कार्यस्थल : छत्तीसगढ़ 

आवेदन शुल्क: - आवेदन शुल्क / परीक्षा शुल्क की जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन देखें।

आवेदन कैसे करें: - इस भर्ती सूचना के तहत, आवेदक को निर्धारित प्रारूप में आवेदन जमा करना होगा और उसे अंतिम तिथि तक विभाग को भेजना होगा।

महत्वपूर्ण तिथि : -

विभाग में आवेदन के लिए अंतिम तिथि - 28 अप्रैल 2018

चयन प्रक्रिया: इस विज्ञापन के तहत उम्मीदवारों के चयन के लिए विभाग द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर, लिखित परीक्षा / दस्तावेज सत्यापन / कौशल परीक्षा / साक्षात्कार / समूह चर्चा को लागू के लिए बुलाया जाएगा। जिसमें उम्मीदवार को प्रदर्शन के आधार पर चुना जाएगा

महत्वपूर्ण लिंक: -

विभागीय विज्ञापन और आवेदन लिंक
Previous
Next Post »

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े - Read important one liner questions and answers in today's general knowledge.

आज के सामान्य ज्ञान में महत्वपूर्ण वन लाइनर प्रश्नोत्तर पढ़े प्रश्न – रेटिना पर बनने वाला प्रतिबिम्ब होता है? उत्तर- वास्तविक, उल्टा तथा वस्त...